बंगला विवाद पर अखिलेश का पलटवार, कहा- जनता सिखाएगी बीजेपी को सबक

लखनऊ। बंगला विवाद पर अखिलेश यादव ने बीजेपी की जमकर बखिया उधेडी। उन्होंने कहा कि बंगले में उनकी तरफ से कोई तोड़फोड़ नहीं की गई है, यह सरकार की साजिश है। सरकार का दिल इतना छोटा है कि एक टोटी के लिए उन्हें बदनाम कर रही है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव की हार से बीजेपी बौखला गई है। लोग जलन में अंधे हो गए हैं। फेक तस्वीरों के जरिए लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। अखिलेश यादव ने बंगला विवाद पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी की इस हरकत पर जनता उसे सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि यह मुझे बदनाम करने की साजिश है।

बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी
उन्होंने कहा कि मैं रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं। सरकार सामान की लिस्ट जारी कर बताए कि क्या-क्या सामान गायब हुआ है। बंगले के स्वीमिंग पूल को खराब करने के सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बंगले में स्वीमिंग पूल है ही नहीं। बंगले में जो भी चीजें मेरी थीं, मैं उन्हें ले गया।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी जो भी खेल खेलना चाहती है, उन्हें हर खेल में हरा देंगे। समाजवादी कार्यकर्ता मिलकर अब देश का नया प्रधानमंत्री बनाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी को चार चुनाव हारने की तकलीफ हो गई है। गठबंधन से बीजेपी की सरकार डर गई है। राज्यपाल द्वारा उन पर कार्रवाई करने की बात पर उन्होंने कहा कि वो संविधान के अनुसार काम नहीं कर रहे हैं।

Related Articles