‘अम्मा’ से बेइंतेहा प्यार करते थे अक्षय खन्ना, इसलिए अब तक नहीं की शादी

0

मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मॉम’ से जबरदस्त कमबैक करने वाले अक्षय खन्ना को लेकर एक दिलचस्प खुलासा हुआ है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि 42 साल के अक्षय खन्ना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता को डेट करना चाहते थे।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना बोले, मैं जयललिता को हमेशा से डेट करना चाहता था

जी हां, ये कोई अफवाह नहीं है बल्कि अक्षय ने खुद इस बात का खुलासा किया है। सिमी गरेवाल के चैट शो में अक्षय ने खुलासा किया था कि वो अपने से 27 साल बड़ी जयललिता को हमेशा से डेट करना चाहते थे। अक्षय ने कहा, “उनके बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो मुझे उनकी तरफ आकर्षित करता है, वो बहुत सेक्रेटिव हैं।”

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे उनके सिंगल होने के बारे में और किसी को डेट करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “वाकई मेरी जिन्दगी में कोई नहीं है, मैं किसी को याद नहीं करता। मुझे किसी की कंपनी पसंद है, लेकिन मेरे लिए एक कट ऑफ प्वॉइंट है। मेरा रिलेशनशिप खूबसूरत, प्यारा और केयरिंग हो सकता है। लेकिन आखिर में मुझे एकांत ही चाहिए। यह एक चीज है, जो मैं कभी नहीं छोड़ सकता और यही मेरा लाइफ जीने का तरीका है। इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि मैं कमिटमेंट से डरता हूं। लेकिन मैं उन लोगों को नहीं देख सकता तो खुद को स्पेस दिए बगैर जीते हैं। अगर मैं ऐसा करता हूं तो सफोकेट हो जाऊंगा।”

‘पब्लिसिटी, फेम और अटेंशन का मुझे शौक नहीं’

अक्षय ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वे बहुत शर्मीले इंसान हैं। इसलिए जब उन्हें किसी का अटेंशन मिलता है तो वे अनकम्फ़र्टेबल महसूस करने लगते हैं। उन्होंने कहा था, “मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं सेल्फ कॉन्सियस हूं, लेकिन पब्लिसिटी, फेम और अटेंशन का मुझे शौक नहीं है। इससे मुझे ख़ुशी नहीं मिलती। एक बड़ा पॉप स्टार लाखों की भीड़ के सामने स्टेज पर खड़े होकर गा सकता है। लेकिन अपने पर्सनल स्पेस में वह बहुत ही रिजर्व इंसान हो सकता है।”

बता दें, लंबे अर्से बाद उन्होंने 7 जुलाई को रिलीज़ हुई फिल्म ‘मॉम’ से कमबैक किया है।

loading...
शेयर करें