Akshay Kumar और Karan Johar साथ करेंगे काम, साउथ के मशहूर प्रोडक्शन हाउस से मिलाया हाथ

बॉलीवुड (bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करण जौहर (Karan Johar) और फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने फिल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिला लिया है।

मुंबई : बॉलीवुड (bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करण जौहर (Karan Johar) और फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने फिल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिला लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो साउथ के मशहूर प्रोडक्शन हाउस (Production house) ‘लईका प्रोडक्शंस’ (Lyka productions) और महावीर जैन (Mahavir Jain) से बॉलीवुड के दिग्गज प्रोडक्शन हाउस ने हाथ मिलाया है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि दर्शकों का ज़्यादा से ज़यादा मनोरंजन किया जा सके।

जिन फ़िल्मी हस्तियों ने लाईका प्रोडक्शन से हाथ मिलाया है उनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करण जौहर (Karan Johar) और राजू हिरानी (Raju Hirani) शामिल हैं। इनके अलावा संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), सूरज बड़जात्या मनी रतनम, शंकर, दिनेश विजन, नितेश तिवारी, अश्विनी अय्यर तिवारी और आनंद एल राय जैसे निर्देशक और निर्माता ने भी इससे हाथ मिलाया हुआ है।

बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस की स्थापना एक ब्रिटिश बहुराष्ट्रीय निगम लाइका ग्रुप के अलीराजा सुबासकरन द्वारा की गई थी। यह साउथ के मशहूर फिल्म स्टूडियो में से एक है और इसमें कई मेगा फिल्में बनाई गई हैं। लाइका प्रोडक्शंस ने रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार की मेगा बजट फिल्म 2.0 प्रड्यूस की थी। यह फिल्म बड़े परदे पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसमें अक्षय का एक अलग ही अवतार देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें :

निर्माता महावीर जैन कहते हैं –

“हम वास्तव में फिल्म बिरादरी के अपने दोस्तों से मिले प्यार और गर्मजोशी से अभिभूत है। और साथ ही गहराई से विनम्र और आभारी।” लाइका प्रोडक्शन के सीईओ आशीष सिंह का कहना है कि “हमारे देश के ऐसे रचनात्मक काम में साथ सहयोग करने का अवसर प्राप्त करना एक सम्मान की बात है। ये सहयोग लाइका प्रोडक्शंस के लिए पैन इंडिया स्टूडियो में से एक बनने के लिए आधारशिला रखेंगे।”

Related Articles