अक्षय कुमार और कियारा अडवानी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

विवादों में घिरी एक्टर अक्षय कुमार और कियारा अडवानी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नया पोस्टर सामने आया हैं।

मुंबई: लगातार विवादों में घिरी एक्टर अक्षय कुमार और कियारा अडवानी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नया पोस्टर सामने आया हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे की इस फिल्म के पोस्टर्स तो बहुत ही पहले रिलीज़ कर दिए गए थे। तो फिर ये क्या नया सरप्राइज़ हैं। दरअसल ये फिल्म कई साड़ी वजहों से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। हाल ही में हमने ये सुना था की इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म का नया पोस्टर इसीलिए आया है क्यूंकि सभी पोस्टर्स में सिर्फ एक्टर अक्षय कुमार का ही चेहरा नज़र आ रहा है। केवल इन्ही के किरदार को ज्यादा प्राथमिकता मिली हैं। लेकिन अब इस नए पोस्टर में हमे एक्ट्रेस कियारा अडवानी बिलकुल सामने और अक्षय कुमार उनके पीछे नज़र आ रहे हैं।

और अब मैं आपको एक और बात बता दूं की ये दोनों एक्टर्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार बिलकुल अलग लुक में नज़र आने वाले है। इनके किरदार का नाम इस फिल्म में आसिफ है। वहीँ दूसरी तरफ एक्ट्रेस कियारा अडवानी भी इस फिल्म में आपको एक एहम किरदार निभाते हुए नज़र आने वाली है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार आपको अजीब सी हरकतें करते हुए दिखेंगे जिसे देखकर सभी लोग चौक जाते है और उन्हें समझ नहीं आता है की ये क्या हो रहा है।

ये तमिल की हिट फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है और इसका पहला गाना बुर्ज खलीफा भी रिलीज़ हो चूका हैं। इस गाने के बारे में अक्षय कुमार ने लिखा था, “साल का पहला और सबसे बड़ा पार्टी सॉन्ग को रिलीज़ किया है, ग्रूव के लिए तैयार हो जाए।” इस गाने को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त रीसपॉन्स मिला है। फॉक्स स्टार स्टुडिओज़ और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में एक्टर शरद केलकर, तुषार कपूर और अश्विनी कालसेकर अलग-अलग किरदार में दिखाई देने वाले है। ये फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को राघव लौरेंस ने डायरेक्ट किया है।

ख़बरों के अनुसार ये भी बताया जा रहा है की बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने ‘लक्ष्मी बम’ की तारीफ करते हए ट्वीट किया था, “अक्षय कुमार, क्या ज़बरदस्त ट्रेलर है, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतज़ार है। यह बड़ी हिट होगी। काश, थिएटर्स में रिलीज़ होती। और तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार है। सभी को शुभकामनाएं।” इस पर अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा, “ तारीफ़ और हौसला अफ़ज़ाई के लिए शुक्रिया। ऐसे मुश्किल वक़्त में वाकई यह बहुत मायने रखता है। दिल छू लिया मेरे यार।”

इसे भी पढ़े: आर. माधवन की फिल्म में दिखेंगे शाहरूख खान, पत्रकार के रोल में आयेंगे नज़र

Related Articles

Back to top button