अक्षय कुमार और कियारा अडवानी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ हॉटस्टार पर हुई रिलीज़, जानें इसके बारे में

इस फिल्म को राघव लौरेंस ने डायरेक्ट किया है।

मुंबई: अक्षय कुमार और कियारा अडवानी की फिल्म लक्ष्मी बम नहीं लक्ष्मी अब फाइनली ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी हैं। जी हाँ, आप इस फिल्म को डिज़नीप प्लस हॉटस्टार पर जाके देख सकते हैं। हॉरर और कॉमेडी का तड़का तो इस फिल्म में शायद ही लग पाया हैं। एक और बात शुरुआत में जो भी गाना फिल्म में डाला गया हैं वो बेवजह हैं। उन गानों की फिल्म में उस वक़्त कोई ज़रुरत नहीं थी। हाँ लेकिन इस फिल्म का गाना बुर्ज खलीफा लोगों को काफी पसंद भी आया। और इसे दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त रीसपॉन्स मिला है।

दरअसल इसमें इंटर कास्ट मैरिज और ट्रांसजेंडर जैसे मुद्दे को अहमियत दी गई हैं। लगातार विवादों में घिरी इस फिल्म की यही एक ख़ास बात हैं की समाज में इन बातों पे विचार हो सके और हम आगे के लिए कुछ बदलाव देख सके। एक तो इस फिल्म की कमज़ोर स्क्रिप्ट जिसमें हम ये बात ज़रूर मान सकते हैं की अक्षय कुमार ने इस फिल्म में अपना किरदार बखूबी निभाया हैं। फिर चाहे वो किन्नर के भेस में हो या फिर आसिफ का किरदार। दूसरी बात इस पूरे फिल्म की कहानी लक्ष्मी के इर्द गिर्द घूमती हैं। वैसे तो ये कहानी अतीत में हुई एक दुखद और भयानक घटना के बदले पर आधारित हैं।

एक्ट्रेस कियारा अडवानी का इस फिल्म में कोई दमदार रोल तो नहीं था लेकिन फिल्म में वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आई। कियारा अडवानी यानी की प्रिया के परिवार में से एक सदस्य इनके शादी के खिलाफ हैं। कहानी में नया मोड़ तब आता हैं जब कई दिनों बाद ये दोनों अपने घर वापिस आते हैं और प्रिया अपने पिता जी को मनाने की कोशिश करती हैं की ये अपने ज़िन्दगी में कितने खुश हैं। बस वही से फिल्म में कुछ बदलाव देखने को मिलते हैं।

एक्टर शरद केलकर की एक्टिंग भी इसमें कमाल की रही। जैसा की हम सभी जानते हैं की ये फिल्म कई साड़ी वजहों से लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ था। हाल ही में हमने ये सुना था की इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म का नया पोस्टर भी आया था क्यूंकि सभी पोस्टर्स में सिर्फ एक्टर अक्षय कुमार का ही चेहरा नज़र आ रहा है।

केवल इन्ही के किरदार को ज्यादा प्राथमिकता मिली हैं। अब दुसरे पोस्टर में हमे एक्ट्रेस कियारा अडवानी बिलकुल सामने और अक्षय कुमार उनके पीछे नज़र आ रहे हैं। फॉक्स स्टार स्टुडिओज़ और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में एक्टर शरद केलकर, तुषार कपूर और अश्विनी कालसेकर अलग-अलग किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को राघव लौरेंस ने डायरेक्ट किया है।

इसे भी पढ़े: स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते हैं एक्टर अर्जुन कपूर, फिल्म इंडस्ट्री में हुए इतने साल 

Related Articles

Back to top button