सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ये बड़ी फिल्में, जानें तारीख

मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस काल के बीच पिछले कुछ समय से बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में हलचल नहीं थी, लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार के दिशा-निर्देशों के बाद दोबारा से शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग के साथ अब जो फिल्म रिलीज होने वाली थीं, उनको लेकर भी खबरें आने लगी हैं. अनलॉक 1.0 के बाद अनलॉक 2.0 एक जुलाई से शुरू होना है. फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाद से कोई भी फिल्म थिएटर (Theater) में रिलीज नहीं हुई है. कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज किया गया है. अब खबर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह की फिल्म 83 (83) की रिलीज को लेकर आ रही है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हो रही फिल्मों को लेकर लगातार थिएटर मालिक नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लेकिन इस बीच खबर है कि फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और फिल्म 83 (83) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होंगी. हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.
उन्होंने दोनों फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए कहा- ‘फिल्म सूर्यवंशी और फिल्म 83 पहले थिएटर्स में रिलीज होगी. उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया किं रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म ’83’ को इस क्रिसमस पर थिएटर में रिलीज करने जा रहे हैं’.

रोहित की शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था. अब फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. मूवी के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला था

Related Articles