अक्षय कमार ने खास अंदाज में दी बेटे आरव को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अकसर किसी न किसी वजहों से सूर्खियों में रहते हैं। मंगलवार को खिलाड़ी कुमार एक बार फिर चर्चा के केंद्र में हैं, जिसका कारण है अपने बेटे के नाम उनका भावुक पोस्ट।

0

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अकसर किसी न किसी वजहों से सूर्खियों में रहते हैं। मंगलवार को खिलाड़ी कुमार एक बार फिर चर्चा के केंद्र में हैं, जिसका कारण है अपने बेटे के नाम उनका भावुक पोस्ट।

दरअसल अक्षय कुमार के बेट आरव मंगलवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 18 साल के पूरे हो चुके आरव के लिए यह जन्मदिन बेहद खास है। इस दौरान अक्षय और ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा कर आरव को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर आरव की बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ”मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि तुम 18 साल के हो गए। लेकिन तुम चाहे कितने ही बड़े हो जाओ मैं हमेशा तुम्हें अपनी गोद में उठाऊंगा जब तक तुम मुझे अपनी गोंद में उठाने के लिए तैयार नहीं हो जाते। अब तुम मुझे ज्यादा लंबे हो, मुझसे ज्यादा हैंडसम भी और तुम्हारा दिल भी मुझसे 10 गुना ज्यादा बड़ा है, जिसका लाभ एक दिन दुनिया को जरूर मिलेगा।”

वहीं आरव की मां और बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी काफी भावुक पोस्ट शेयर करते हुए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार का पूरा परिवार एक साथ बर्थडे मनाता नजर आ रहा है, वहीं सभी ने नकली मूछें भी लगी रखी हैं।

गौरतलब है कि आरव का जन्म 15 सितंबर 2002 में हुआ था। हाल ही में मशहूर शो मैंन वर्सस वाइल्ड का हिस्सा बने खिलाड़ी कुमार ने शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स से आरव के बारे में बात करते हुए कहा था कि ”आरव बहुत अलग है। वो किसी को नहीं बताना चाहता कि वो मेरा बेटा है। वो चकाचौंध से दूर रहना चाहता है और अपनी पहचान खुद बनाना चाहता है। मैं इस बात को समझता हूं। इसीलिए वो जैसा है, उसे वैसा ही रहने देना चाहता हूं।”

खिलाड़ी कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय स्कॉटलैंड में फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी जैसे कई बी-टाउन कलाकार इस फिल्म में रोल निभाते नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें