फिल्म Ram Setu के इस खास शॉट के लिए अयोध्या पहुंचे Akshay Kumar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने वेकेशन मनाने के बाद अब काम पर वापसी कर ली है। वह अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु(Ram Setu) की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने वेकेशन मनाने के बाद अब काम पर वापसी कर ली है। वह अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु(Ram Setu) की शूटिंग के लिए तैयार हैं। आज अक्षय नुसरत भरूचा (Nushhratt Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) के साथ अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं।

तीनों प्राइवेट जेट से मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। अब बुधवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो भी इसका प्रोड्युसर पार्टनर बन गया है। इससे डिस्ट्रीब्यूटर और एग्जीबिटर बिरादरी खुश और हैरान है। अक्षय अपनी टीम के साथ मुहुर्त शॉट के लिए तैयार हैं। उन्होंने जैकलीन और नुसरत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- एक खास फिल्म, एक खास शुरुआत।

Akshay Kumar मुहुर्त शॉट के लिए हुए रवाना

टीम राम सेतु मुहुर्त शॉट के लिए अयोध्या रवाना हो गई है। ये जर्नी शुरू हो गई है और आप सभी की शुभकामनाओं की जरुरत है। अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर काफी कुल लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ ग्रे ट्राउजर पहना. वहीं नुसरत और जैकलीन व्हाइट ड्रेस में काफी सुंदर लगीं। जैकलीन ने व्हाइट कलर का सूट पहना था और नुसरत ने व्हाइट मैक्सी ड्रेस के साथ कलरफुल श्रग और सिल्वर ज्वैलरी पहनी थी।

यह भी पढ़े

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया थी कि अगले कुछ महीनों में अयोध्या में फिल्म का 80 प्रतिशत शेड्यूल शूट कर लिया जाएगा। उसके बाद का शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। डायरेक्टर ने यह भी बताया है कि अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। राम सेतु में अक्षय के फैंस को उनका नया लुक और किरदार देखने को मिलेगा. जिसे देखकर वह बेहद खुश हो जाएंगे।

Related Articles