‘हर घर स्वच्छ’ मिशन के लिए अक्षय कुमार हार्पिक ब्रांड से जुड़े

0

मुंबई। देश में स्वच्छता आंदोलन के पुरजोर समर्थक अभिनेता अक्षय कुमार ने ‘हर घर स्वच्छ मिशन’ के लिए शौचालय सफाई ब्रांड हार्पिक के साथ हाथ मिलाया है। हर्पिक ने सोमवार को अक्षय को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। उनका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को स्वच्छ शौचालयों तक पहुंच प्रदान करना और शौचालय को स्वच्छ बनाए रखने के महत्व पर जोर देना है।फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के अभिनेता ने कहा कि लोगों को अपने शौचालयों को साफ और स्वच्छ रखने की आवश्यकता है और इसके प्रति लोगों को जागरूक बनाने की जरूरत है।

अक्षय ने अपने बयान में कहा, “‘हर घर स्वच्छ मिशन’ के लिए हार्पिक से जुड़कर मैं खुश हूं। हम अब घर के एक सौतेले बच्चे के रूप में शौचालयों के साथ व्यवहार नहीं कर सकते बल्कि उन्हें गर्व और खुशी का स्रोत मानते हैं। इसलिए मैं लोगों से इस मिशन से जुड़ने का आग्रह करता हूं ताकि हम अपने और अपने परिवारों के लिए एक स्वस्थ और स्वच्छ जीवन सुनिश्चित कर सकें।”

इस घोषणा के मौके पर मुख्य विपणन अधिकारी व विपणन निदेशक (दक्षिण एशिया आरबी हाइजीन होम) सुखलीन अनेजा ने कहा कि पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से अक्षय स्वच्छता मिशन बढ़ाने में एक प्रभावशाली चेहरा रहे हैं और उन्हें हार्पिक का ब्रांड एंबेसडर बनाना हमारे लिए सम्मान की बात है।

loading...
शेयर करें