एक फिल्म के लिए 54 करोड़ फीस, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाते हैं अक्षय कुमार

0

फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त अक्षय कुमार मोस्ट सक्सेसफुल एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर हैं. उनकी साल में एक से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं और सभी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल करती हैं. बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले अक्षय कुमार बॉलीवुड के महंगे एक्टर्स में भी शुमार हैं. नई रिपोर्ट है कि पिछली फिल्मों की सफलता को देखते हुए एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

सूत्रों के हवाले से डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया, ”अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 54 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. अक्षय नंबर 9 को काफी पसंद करते हैं. जब वे मूवी राउडी राठौर में काम कर रहे थे, उन्होंने मेकर्स से 27 करोड़ फीस मांगी थी. लेकिन वो 2012 था. अब अक्षय कुमार ने एक फिल्म के लिए 54 करोड़ फीस मांगी है और जो कि उन्हें मिल भी रही है.”

इंडस्ट्री के सूत्र बताते हैं कि ”संजय लीला भंसाली ने राउडी राठौर को फाइनेंस किया था. जिसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था. पिछले साल जब अक्षय कुमार ने पद्मावत के लिए पैडमैन की रिलीज डेट शिफ्ट की थी, तो एक्टर ने मजाक में कहा था कि भंसाली उनसे वादा करें कि वो सीक्वल बनाएंगे.”

“अब राउडी राठौर का सीक्वल भी बन रहा है. इसलिए मेकर्स ने महसूस किया कि उन्हें अक्षय को प्रोजेक्ट लिए डबल फीस देनी होगी.”पिछले दिनों फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज की रिपोर्ट जारी की थी. जिसमें अक्षय कुमार को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर बताया गया. मैगजीन के मुताबिक, अक्षय कुमार ने जून 2018-जून 2019 में 444 करोड़ की कमाई की है. फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल होने वाले अक्षय कुमार इकलौते इंडियन एक्टर थे. वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

loading...
शेयर करें