अक्षय कुमार को मिली इस बार असली Undertaker से लड़ने की चुनौती, जवाब सुन उड़ जाएंगे होश

एक्शन स्टार अक्षय कुमार को जीवन भर की लड़ाई के लिए चुनौती दी गई है।

नई दिल्ली: एक्शन स्टार अक्षय कुमार को जीवन भर की लड़ाई के लिए चुनौती दी गई है। अंडरटेकर पर एक मीम के साथ अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के बाद, कुश्ती के दिग्गज ने उनसे वास्तविक रूप से लड़ने के लिए कहा है।

खिलाड़ियों का खिलाड़ी में, अक्षय कुमार कुछ उच्च-तीव्रता वाले लड़ाई दृश्यों के लिए अंडरटेकर के खिलाफ गड्ढे में हैं। कई सालों तक, प्रशंसकों का मानना ​​था कि अक्षय ने असली अंडरटेकर से लड़ाई की थी, लेकिन उन्होंने पिछले हफ्ते खुलासा किया कि यह वास्तव में ब्रायन ली नाम का एक अभिनेता-पहलवान था जिसने फिल्म में चरित्र निभाया था।

असली अंडरटेकर

उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, असली अंडरटेकर – मार्क कैलावे – ने लिखा, “हा! मुझे बताएं कि आप वास्तविक रीमैच के लिए कब तैयार हैं।” उन्होंने एक थम्स-अप इमोजी भी जोड़ा। हालांकि, अक्षय ने कुश्ती चैंपियन के साथ खिलवाड़ नहीं करने का फैसला किया। “मुझे अपने बीमा की जांच करने दें और भाई वापस मिलें,” उन्होंने लिखा।

डब्ल्यूडब्ल्यूई इंडिया के आधिकारिक ट्विटर पेज ने अपने संदेश साझा किए और लिखा, “दिलचस्प,” आंखों के इमोजी के साथ।

मेम इस बारे में था कि अक्षय कुमार दुनिया के उन चंद लोगों में से थे जो अंडरटेकर को हराने में कामयाब रहे। हालांकि, अक्षय ने स्पष्ट किया, “कल खिलाड़ी का खिलाड़ी की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर एक मजेदार नोट! हालांकि एक मजेदार तथ्य: यह पहलवान ब्रायन ली थे जिन्होंने फिल्म में द अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी।”

मार्क कैलावे 1991 से अंडरटेकर हैं। ब्रायन 1994 में कुछ मैचों में अंडरटेकर के रूप में दिखाई दिए। मार्क ने पिछले साल नवंबर में रिंग से संन्यास ले लिया।

यह भी पढ़ें World Refugee Day 2021: जानिए इस दिन का महत्व, इस वर्ष के लिए थीम और इतिहास

पूरी दुनिया से आप इन सोशल मीडिया चैनल्स पर भी जुड़ सकते हैं-

इंस्टाग्राम- https://www.instagram.com/puri_dunia
फ़ेसबुक- https://www.facebook.com/PuriDuniaNews
ट्विटर- https://twitter.com/Puridunia
यूट्यूब – https://www.youtube.com/channel/UCNWf-IdAw5PE1_dczoEb-Ew

Related Articles