‘बच्चन पांडे’ को लेकर सुर्खियों में अक्षय कुमार, आखिर क्यों लोग बोल रहे उन्हें राउडी

मुंबई: भारतीय सिनेमा में अपने किरदारों से एक अलग पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फ़िल्में रिलीज़ होने के लिए कतार में लगी है। इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bacchan Pande) की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में वह बेहद दमदार किरदार में नजर आने वाले है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी छवि से हटकर कई फिल्मो में अहम किरदार निभाए है। पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेम कथा, जैसी फिल्मों में अक्षय ने अपनी साख से हटकर काम किया है। इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कुछ अलग किरदारों और कहानियों को लपेटने में लगे हुए है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म बच्चन (Bacchan Pandey) पांडे में नए लुक में नजर आ रहे है।

2022 में रिलीज़ होगी बच्चन पांडे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म बच्चन पांडे (Bacchan Pande) में अपने लुक को रिवील करते हुए एक फोटो पोस्ट की है, और कैप्शन में लिखा “उसका बस एक लुक ही काफी है। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा भी कर दी है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको को अभी एक साल और इन्तजार करना पड़ेगा। ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगी।

अक्षय ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की उसमे वह काफी शानदार लुक में नजर आ रहे है। इस तस्वीर में अक्षय ने दाढ़ी बढ़ा रखी है कानो में कुण्डल पहन रखे है, अक्षय माथे पर शाल बांधे हुए है। नीली आँखों के साथ अक्षय का ये नया लुक काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षय का ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव से पहले आखिर क्यों हो रही ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ की इतनी चर्चा?

Related Articles

Back to top button