CM योगी से मिले फिल्म ‘राम सेतु’ के अभिनेता अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, अयोध्या में होगी फिल्म की शूटिंग

लखनऊ: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। अक्षय कुमार फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की स्टार कास्ट के साथ प्रभु राम  की नगरी अयोध्या में  आए और इसी दौरान उन्होंने CM से मुलाकात भी की।

फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म ‘राम सेतु’ शूटिंग अयोध्या में ही होगी। अयोध्या में भगवान रामलला के दरबार में पूजा करने के बाद आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग अयोध्या में होगी। रामलला के दरबार में फिल्म की मुहूर्त पूजा के बाद फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सीएम योगी से मिले।

अभिनेता अक्षय कुमार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात के बाद कहा कि श्री अयोध्या जी में फिल्म  ‘रामसेतु’ के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। मेरे लिए बड़ा दिन है। हमें मौका मिला है अयोध्या जाने का। वहां भगवान श्री राम का आशीर्वाद मिला। मेरी मुख्यमंत्री के साथ अच्छी मुलाकात रही।

भारत के दक्षिण पूर्वी तट के किनारे रामेश्वरम द्वीप एंव श्रीलंका के उत्तर पश्चिमी तट पर मन्नार द्वीप के मध्य प्रभु श्रीराम और उनकी वानर सेना द्वारा सीता माता को रावण से मुक्त कराने के लिए बनाई गई एक रास्ता (मार्ग) है। इस रास्ते का निर्माण हनुमान जी और उनकी सेना ने पत्थरों पर प्रभु श्री राम लिखकर किया था। भौगोलिक प्रमाणों से पता चलता है कि किसी समय यह सेतु भारत तथा श्रीलंका को भू मार्ग से आपस में जोड़ता था। यह पुल 48 किलोमीटर (30 मील) लम्बा है तथा मन्नार की खाड़ी को पाक जलडमरूमध्य (उत्तर पूर्व) से अलग करता है।

यह भी पढ़े: भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav पर लगे गंभीर आरोप, दर्ज हुआ FIR, जानिये क्या है मामला

Related Articles