जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग करते नजर आए अक्षय कुमार, कृति सेनन

जैसलमेर: स्वर्णनगरी जैसलमेर (Jaisalmer) में पिछले कई दिनों से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टार फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग चल रही है। जैसलमेर की अलग-अलग लोकेशन पर अक्षय कुमार और कृति सेनन फिल्म के कई दृश्य शूट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ऐतिहासिक गड़ीसर झील में गाने की शूटिंग करते नजर आए। कृति सेनन (Kriti Sanon) गुलाबी रंग की साड़ी में अक्षय कुमार के साथ शूटिंग करती नजर आई।

२ जनवरी से Jaisalmer में चल रही है शूटिंग

जब अक्षय कुमार और कृति सेनन के कई फैंस को शूटिंग के बारे में पता चला तो बड़ी संख्या में लोग गड़ीसर झील पहुंच गए। इस दौरान कुछ फैंस ने शूटिंग के मोमेंट कैप्टर कर लिए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दो जनवरी से बच्चन पांडे की शूटिंग जैसलमेर में हो रही है। जैसलमेर (Jaisalmer)की नाचना हवेली, बड़ाबाग के साथ ही रेतीले धोरों में भी फिल्म के कई सीन शूट किए गए।

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा अरशद वार्सी सहित कई नामी कलाकार हैं। फिल्म 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का रिमेक है जिसको साजिद नडियादवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं और कृति सेनन पत्रकार की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव: जंगल में संदिग्ध हालत में मिली तीन युवतियां, दो की मौत एक की हालत नाजुक

Related Articles