फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे अक्षय़ कुमार

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर हस्ती अक्षय कुमार इन दिनों मुश्किलों में चल रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘केसरी’ के सेट पर उनको चोट लग गई थी। जिसके बाद से डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए कह दिया था। खबरों की माने तो एकबार फिर से फिल्म के सेट एक बड़ा हादसा हुआ। ये आग फिल्म के क्लाइमेक्स शूट करने के दौरान लगी।

अक्षय कुमार

आग लगने की खबर सुनते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। कहा जा रहा है अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग इन दिनों महाराष्ट्र में चल रही थी। मंगलवार के दिन फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा था तभी अचानक वहां के सेट में आग लग गई। खबरों की माने अक्षय उस दौरान शूट खत्म करके निकल चुके थे। बताया जा रहा है जब आग लगी उस समय केवल सेट पर क्रू मेंमबर्स ही मौजूद थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्लाइमेक्स में बैटल अॉफ सारागाढ़ी के सीन को शूट किया जा रहा था। इसलिए युद्ध सीन में कुछ बम एक्सप्लोजन भी शामिल थे। एक एक्सप्लोजन हुआ जिसने बड़ा रूप ले लिया और पूरे सेट पर आग लग गई।

यह फ़िल्म ‘सारागढ़ी की लड़ाई’ पर आधारित है। फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि ”इस पोस्टर को शेयर करते हुए मुझे गर्व का अनुभव हो रहा है। साल 2018 की शुरुआत केसरी के साथ। मेरी अब तक की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म। मुझे आप सभी की शुभकामनाओं की हमेशा ज़रूरत रहेगी।”

एक ओर जहां इस पोस्टर के साथ ‘केसरी’ की शुरुआत हो गई है वहीं अक्षय कुमार की एक अन्य फ़िल्म ‘पैडमैन’ 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। यह फ़िल्म एक बायोपिक है।

Related Articles