सुपरस्‍टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बढ़ाई अपनी फीस

सुपरस्‍टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फीस को बढ़ाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बॉलीवुड के दिगग्ज अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फीस बढ़ाकर 135 करोड़ कर दिया है।अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर है।

मुंबई: सुपरस्‍टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फीस को बढ़ाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बॉलीवुड के दिगग्ज अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फीस बढ़ाकर 135 करोड़ कर दिया है।अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर है। अक्षय लगभग हर दिन शूटिंग करते हैं और साल में उनकी 3 से 4 फिल्में रिलीज होती है।  अक्षय ने अपनी एक्टिंग फीस में बढ़ोतरी कर दी है।अगले साल अक्षय कुमार की एक या दो नहीं बल्कि कुल 8 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 100 करोड़ से ऊपर चार्ज करते हैं। अक्षय कुमार ने एक फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपए चार्ज करने का फैसला किया है।

अक्षय ने साल 2022 में रिलीज होने वाली अपनी हर फिल्म के लिए फीस बढ़ाकर 135 करोड़ रुपये कर दी है। हर प्रोड्यूसर को लगता है कि अक्षय कुमार को फिल्म में लिए जाने से रिस्क कम हो जाता है। कम बजट में बढ़िया फिल्म बन जाती है जिसमें बढ़िया रिटर्न मिलने के भी चांस काफी ज्यादा होते हैं। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज हुई थी। उनकी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बनकर तैयार है। अक्षय ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस समय अक्षय के पास ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘राम सेतु’, ‘मिशन लॉयन’, ‘रक्षा बंधन’ जैसी बहुत सी फिल्म में हैं जो आने वाले दो साल में रिलीज होंगी।

यह भी पढ़े:अभिनेता इरफान खान की आखरी फिल्म वर्ष ( Year ) 2021 में

Related Articles

Back to top button