अक्षय कुमार ने फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की मुंबई में शूटिंग की खत्म

आपको बता दें कि अभिनेता ने पहले बताया था कि फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जो उनकी बहन अल्का हीरानंदानी का समर्पित है।

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को पूरी कर ली है। उन्होंने यह बात अपने टिट्टर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।

कुमार ने ट्वीट किया, आज फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की मुंबई में होने वाली शूटिंग पूरी हो गई है।’ फिल्म में कुमार की बहनों की भूमिका में सादिया खातीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत नजर आएंगी।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया मुंबई शूटिंग शेड्यूल के खत्म होने का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘मैं पहले से ही चांदनी चौक की इन सड़कों पर चलना याद कर रहा हूं। भले ही यह एक सेट है लेकिन, आपने इसे इतना वास्तविक बना दिया।’ 53 साल के अभिनेता ने कहा कि ‘अतरंगी रे’ के बाद आनंद एल राय के साथ उनकी दूसरी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में काम करने के दौरान वह एक बेहतर अभिनेता के रूप में उभरे हैं।

देखें तस्वीरें: https://www.instagram.com/p/CSGmR3nNDGu/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस बारे में अक्षय कुमार ने कहा, ‘आनंद एल राय सर… मैं आपके बारे में इसके अलावा क्या ही कह सकता हूं। आप एक जादूगर हैं और आज जब हम रक्षाबंधन के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं, तो मुझे पता है कि मैं एक बेहतर सेट को छोड़ रहा हूं’

आपको बता दें कि अभिनेता ने पहले बताया था कि फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जो उनकी बहन अल्का हीरानंदानी का समर्पित है।

यह भी पढ़ें: कॉमेडी किंग Raju Srivastava की पर्दे पर वापसी, ये है शो का नाम

Related Articles