अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘बाप रे बाप’ का फर्स्‍ट लुक, ट्रिपल रोल में आए नजर

बॅालीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार पिछले साल की तरह इस साल भी फिल्मों की बरसात करने वाले हैं. जहां मार्च में वह ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे तो वहीं इसके बाद वह ‘लक्ष्मी बम’ और ‘पृथ्वीराज’ में भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. लेकिन इससे इतर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर रिलीज की है. इस तस्वीर में वह तीन अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि बहुत जल्द ही वह अपने फैंस के लिए एक और मसालेदार और मनोरंजक चीज लेकर पेश होने वाले हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कोई विज्ञापन से जुड़ी फोटो भी हो सकती है.

अक्षय कुमार ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “एक से भले दो, दो से भले तीन…बाप रे बाप.” अक्षय कुमार के इस कैप्शन को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह उनकी अपकमिंग फिल्म है. इसके साथ ही कैप्शन से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘बाप रे बाप’ होगा. अक्षय कुमार की यह फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. हालांकि, अब देखना यह है कि अक्षय कुमार के यह तीन अवतार क्या धमाल मचाने वाले हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में मुख्य भूमिका अदा करेंगे. उनकी यह फिल्म इसी साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है तो वहीं इसका प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. ‘सूर्यवंशी’ के बाद अक्षय कुमार ईद के खास मौके पर ‘लक्ष्मी बम’ में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा भी अक्षय कुमार ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे सकते हैं.

Related Articles