अक्षय कुमार ने अयोध्या में राम सेतु बनाने के लिए सीएम योगी से मांगी अनुमति

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग राम जन्मभूमि अयोध्या में करने के लिए इच्छुक है। फिल्म राम सेतु की शूटिंग रामनगरी अयोध्या में करने के लिए अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति मांगी है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी की योजना के बीच बॉलीवुड के सितारों का रुझान तेजी से बढ़ने लगा है। एक के बाद एक फ़िल्मी सितारे यूपी में आकर फिल्म की शूटिंग कर रहे है। जान अब्राहिम और राखी सावंत इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग राजधानी लखनऊ कर रहे है। वही बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग राम जन्मभूमि अयोध्या में करने के लिए इच्छुक है। फिल्म राम सेतु की शूटिंग रामनगरी अयोध्या में करने के लिए अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति मांगी है।

एक दिसंबर मंगलवार को मुंबई दौरे पर सीएम योगी से अक्षय कुमार ने होटल में जाकर मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी को उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने के लिए बधाई देने के साथ ही अपनी योजनाओं का एक प्रस्तुतिकरण भी दिखाया था।

सीएम योगी ने कहा था कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की बहुत संभावनाएं हैं। इसी के मद्देनजर राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। यूपी में फिल्मों की शूटिंग होने से यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा वही कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का भी अवसर मिलेगा।

ये भी पढ़े : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली कमांडर को किया ढेर, विस्फोटक पदार्थ बरामद

बीती दीपावाली में बनाई थी योजना

बीती दीपावाली के पहले ही बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म राम सेतु की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या में करने की योजना बनाई थी। मुम्बई में अक्षय कुमार ने मंगलवार को शूटिंग के लिए सीएम योगी से चर्चा भी की थी।

ये भी पढ़े : रोमांच से भरपूर होगा क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स का तीसरा संस्करण

वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना चाहते हैं अक्षय

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री की तरफ से अभिनेता को हरी झंडी मिल गई है। राम सेतु पर अक्षय कुमार और उनके निर्देशक अभिषेक शर्मा, एक सटीक चित्रण प्रस्तुत करना चाहते हैं, इसलिए वह भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या सहित राज्य में वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना चाहते हैं।

 

Related Articles