स्क्रीन पर फिर धमाकेदार एक्शन करते नज़र आएंगे अक्षय कुमार, इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी शुरू

मुंबई: बॉलीवुड में अपने एक्शन, स्टंट्स और दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इन दिनों अक्षय अपनी फिल्म राउडी राठौड़ के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली की यह फिल्म प्रभुदेवा के निर्देशन में बनेगी। फिल्म की स्क्रिप्ट पर तेज़ी से काम चल रहा है। यह 2012 में आई अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्शन-सीक्वल 100 करोड़ी फिल्म के सीक्वल की तैयारी है।

ख़बरों के मुताबिक बहुत जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया जाएगा। खास बात है कि यह सीक्वल पहली फिल्म की तरह साउथ फिल्म की रीमेक नहीं होगी। बल्कि ओरिजनल कहानी होगी। अक्षय कुमार फिर से दबंग पुलिस इंस्पेकटर विक्रम राथौड़ के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें, अक्षय- सोनाक्षी की यह 2012 में आई फिल्म राउडी राथौड़ सुपरहिट थी। लिहाजा, यह खबर अक्षय कुमार फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं।

फिलहाल अभी इस फिल्म के स्टार कास्ट की कोई लिस्ट सामने नहीं आई है। ये भी सुर्ख़ियों में है की इस फिल्म में कोई नई एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की जगह लेने वाली है। पिछली बार दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। कहा जा रहा है की यह फिल्म 2019 में रिलीज़ हो सकती है।

Related Articles