Akshay Kumar ने अपने जन्मदिन पर भावुक पोस्ट के साथ किया ट्वीट ‘कभी सोचा नहीं था’

Akshay Kumar बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की आज 9 सितंबर को अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि आज का दिन उनके लिए बेहद दुखद है क्योंकि उन्होंने कल ही अपनी मां को खोया है

मुंबई: Akshay Kumar बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की आज 9 सितंबर को अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि आज का दिन उनके लिए बेहद दुखद है क्योंकि उन्होंने कल ही अपनी मां को खोया है, ऐसे में अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर मां अरुणा भाटिया को याद करते हुए भावुक पोस्ट लिखा। साथ ही मां के साथ अनदेखी तस्वीर भी साझा की और दोनों का प्यार इसमें देखते ही बन रहा है।

जानें अक्षय कुमार ने क्या ट्वीट किया अपनी माँ को लेकर

अक्षय कुमार ने मां के साथ तस्वीर साझा की, जिसमें अरुणा अपने बेटे अक्षय कुमार को चूमती नजर आ रही हैं. इस प्यारी तस्वीर के जरिए मां को अक्षय कुमार ने याद किया और कहा कि “आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ लेकिन मुझे विश्वास है मां जहां भी हैं वह हैप्पी बर्थडे का गीत मेरे लिए गा रही होंगी, सभी की शुभकामनाओं और मां के लिए भेजे प्यार के लिए शुक्रिया।

 

बता दें कि अक्षय कुमार की मां दो तीन दिन से बीमार थीं और मुंबई के अस्पताल में भर्ती थीं, अक्षय कुमार मां की तबीयत खराब होने के चलते अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर भारत आए थे और कल उन्होंने अंतिम सांसे ली, अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे, मां के चले जाने के गम को अक्षय कुमार ने असहनीय बताया था। अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में संजय दत्त, रितेश देशमुख, साजिद खान समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।

 

यह भी पढ़ें:अंत्योदय कार्डधारकों को चीनी का वितरण इस माह के नियमित वितरण के दूसरे चक्र में होगा

Related Articles