लठ्ठ मारने के बाद टॉयलेट का जुगाड़ में लगे अक्षय कुमार

0

मुंबई। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हर बार दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया ले कर आते हैं। इस बार भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ से लोगों तक एक मैसेज पहुंचा रहे हैं। कुछ ही दिन पहले इस फिल्म का सांग ‘लठ्ठ मार’ रिलीज हुआ जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया वहीँ अब ‘टॉयलेट का जुगाड़’ जारी किया गया है।  जिसमें अक्षय कुमार लोगों तक अपनी बात को पहुंचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Video: समाज की सच्चार्इ का आईना दिखाता है अक्षय की ‘टायलेट – एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर

अक्षय कुमार

‘टॉयलेट का जुगाड़’ से लोगों तक मैसेज पहुंचा रहे अक्षय कुमार 

इस सांग में अक्षय कुमार बता रहे हैं कि दुनिया मार्स पर पहुंच गई, ब्लैक एंड व्हाइट से सब कलर हो गया है और सब 3 D में दिख रहा है, इतना ही नहीं हजारों लोग एवरेस्ट पर चढ़ चुके हैं, लेकिन फिर भी कई घरों में टॉयलेट का जुगाड़ नहीं है।

अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय इस समय टॉयलेट: एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म घरों में शौचालय की महत्ता पर प्रकाश डाल रही है। लेकिन इस फिल्म को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा रही है।

यह भी पढ़ें : Watch : ‘हंस मत पगली’ के बाद ‘इश्‍क से बड़ा न कोई बखेड़ा’ लेकर आए अक्षय कुमार

फिल्म के इस सांग में ‘टॉयलेट का जुगाड़’ खुद अक्षय कुमार ने अपनी आवाज दी है, अक्षय कुमार ने विक्की प्रसाद के साथ मिलकर ये गाना गाया है।

दरअसल, फिल्मकार प्रतीक शर्मा ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कराया है। प्रतीक का आरोप है कि फिल्म की पंच लाइन और इसका विषय उनकी फिल्म ‘गुटरुं गुटर गूं’ से चुराया गया है। इतना ही नहीं सात जुलाई को ‘वॉयकॉम-18’ के खिलाफ भी जयपुर मेट्रोपॉलिटन अदालत में मामला दर्ज किया गया था।

बताते चलें कि फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ स्वच्छ भारत का संदेश देती अक्षय कुमार की इस फिल्‍म की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। फिल्म के लीड रोल में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें