‘रुस्तम’ में पहनी वर्दी की नीलामी करेंगे अक्षय कुमार

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म रुस्तम में पहनी अपनी नौसेना की वर्दी को धर्मार्थ कार्य के लिए नीलाम कर रहे हैं। इस नीलामी से मिली रकम का इस्तेमाल पशु कल्याण के लिए किया जाएगा।’रुस्तम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अक्षय ने गुरुवार को फिल्म की एक तस्वीर ट्वीट की।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फिल्म रुस्तम में मेरे द्वारा पहनी वर्दी को जीतें। बोली 26 मई को बंद हो जाएगी।’उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्ते, मैं यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि आप असल नौसेना की वर्दी जीतने के लिए बोली लगा सकते हैं जिसे मैंने रुस्तम में पहना था। नीलामी की रकम पशु बचाव और कल्याण के कार्य में दी जाएगी।” बोली लगाने के लिए ‘एचटीटीपी:// डब्ल्यूडब्ल्यू डॉट साल्टस्काउट डॉट कॉम’ पर क्लिक करना होगा।

हाल ही में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म केसरी के सेट पर आग लग गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्लाइमेक्स में बैटल अॉफ सारागाढ़ी के सीन को शूट किया जा रहा था। इसलिए युद्ध सीन में कुछ बम एक्सप्लोजन भी शामिल थे। एक एक्सप्लोजन हुआ जिसने बड़ा रूप ले लिया और पूरे सेट पर आग लग गई।

यह फ़िल्म ‘सारागढ़ी की लड़ाई’ पर आधारित है। फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि ”इस पोस्टर को शेयर करते हुए मुझे गर्व का अनुभव हो रहा है। साल 2018 की शुरुआत केसरी के साथ। मेरी अब तक की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म। मुझे आप सभी की शुभकामनाओं की हमेशा ज़रूरत रहेगी।”

एक ओर जहां इस पोस्टर के साथ ‘केसरी’ की शुरुआत हो गई है वहीं अक्षय कुमार की एक अन्य फ़िल्म ‘पैडमैन’ 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। यह फ़िल्म एक बायोपिक है।

Related Articles