‘केसरी’ के सेट पर अक्षय कुमार के साथ हुआ हादसा, नहीं कर पाएंगे शूटिंग

0

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। कहा जा रहा है शूटिंग के दौरान अक्षय घायल हो गए हैं। जिसके चलते डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है।

केसरी की शूटिंग के दौरान क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के दौरान अक्षय की पसलियों में चोट लग गई जिससे वह घायल हो गए। इस चोट के बाद अक्षय को डॉक्टरों ने कुछ दिन रेस्ट करने की सलाह दी। उनके लिए चॉपर भी स्टैंड बाय मोड पर रखा गया था लेकिन अक्षय ने मुंबई लौटने से मना कर दिया। सेट पर धर्मा प्रोडक्शन द्वारा कास्ट और क्रू के लिए बनाए गए टेंट हाउस में ही अक्षय फिलहाल आराम कर रहे हैं। बता दें केसरी की अस्सी प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है और अक्षय इन दिनों क्लाइमेक्स सीन के लिए फाइट सीन फिल्मा रहे थे।

यह फ़िल्म ‘सारागढ़ी की लड़ाई’ पर आधारित है। फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करते हुए अक्षय ने लिखा कि ”इस पोस्टर को शेयर करते हुए मुझे गर्व का अनुभव हो रहा है। साल 2018 की शुरुआत केसरी के साथ। मेरी अब तक की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म। मुझे आप सभी की शुभकामनाओं की हमेशा ज़रूरत रहेगी।”एक ओर जहां इस पोस्टर के साथ ‘केसरी’ की शुरुआत हो गई है वहीं अक्षय कुमार की एक अन्य फ़िल्म ‘पैडमैन’ 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। यह फ़िल्म एक बायोपिक है।

loading...
शेयर करें