बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में काम करेंगे अक्षय कुमार

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों नई फिल्मों के साथ-साथ पुरानी हिट फिल्म के सीक्वल में काफ़ी इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। अब जब उन्होंने हिट फ्रेंचाईज़ी ‘हाउसफुल’ के फोर्थ पार्ट में हाउसफुल 4 काम करने की मंजूरी दे दी है तो इस फिल्म को बड़े और इंट्रेस्टिंग तरीके से बनाने की तैयारी भी शुरू हो गई है। यह फिल्म काफी सुर्ख़ियों बटोर रही है, चाहे बात फिल्म के बजट की हो या फिल्म के कास्ट की।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशुमख, बॉबी देओल, कृति सैनन को मुख्य किरदारों में फाइनल किया गया हैं। जबकि कियारा आडवाणी और पूजा हेगड़े का नाम भी सामने आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक फॉक्स स्टार इंडिया ने फिल्म हाउसफुल 4 के सारे राइट्स 200 करोड़ में खरीद लिये हैं। इस डील में थियेट्रिकल, ओवरसीज, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स शामिल हैं।

 इस फिल्म से कुछ बड़े नाम जुड़ चुके हैं और यह फिल्म 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हो चुकी है। वहीं, फिल्म का बजट भी 180-200 करोड़ तक रखा गया है। फिल्म को लेकर उम्मीद लगाईं जा रही है की है यह एक सुपरहिट फिल्म साबित होगी।

आपको बता दें, हाउसफुल 4 के लिए लंदन से वीएफएक्स टीम को बुलाया जा रहा है, साथ ही बाहुबली की वीएफएक्स टीम भी फिल्म पर काम करने वाली है। फिलहाल इस फिल्म का बजट लगभग 180 से 200 करोड़ तक का रखा गया है। यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म होगी।

loading...
शेयर करें