Akshay Kumar की Bell Bottom का ट्रेलर Out, अब खुलेगा 1980 के दशक का राज, देखें Video

अभिनेता अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस लारा दत्ता, वाणी कपूर और फिल्म निमार्ता जैकी भगनानी मौजूद रहे

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) का इंतजार हुआ खत्म। फैंस अब देख सकेंगे फिल्म का ट्रेलर। जी हां अक्षय कुमार ने ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और फिल्म निमार्ता जैकी भगनानी मौजूद थे उन्होंने साथ में मिलकर केक भा काटा। अक्षय कुमार ने कहा कि सिनेमाघर में फिल्म देखने का मजा अलग है। OTT इसकी बराबरी नहीं कर सकता।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, बेल बॉटम 1980 के दशक में सेट एक जासूसी थ्रिलर है। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए रॉ एजेंट के कोड नेम पर रखा गया है। दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभा रही हैं।

सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति

अभिनेता अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति नहीं देने और देश के अन्य हिस्सों में कोविड -19 प्रोटोकॉल के पालन में 50 प्रतिशत व्यस्तता के मद्देनजर फिल्म के बॉक्स-ऑफिस रिसेप्शन के बारे में सतर्क रूप से आशावादी होने के लिए कहा।

सिनेमा थिएटरों को फिर से खोलने के लिए जनता की गुनगुनी प्रतिक्रिया का उल्लेख करते हुए, अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे पता है कि यह 50 प्रतिशत के साथ खुलेंगे। हमें यह जुआ खेलना था। हमें विश्वास की यह छलांग लेनी थी। देखते हैं क्या होता है।

अक्षय ने राजधानी में PVR प्रिया में मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें विश्वास है कि लोग आएंगे। अगर यह 50 प्रतिशत है, तो भी चीजें काम करेंगी। पिछले साल कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज हुई थी। इसलिए बेल बॉटम सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है।

शूटिंग के बारे में बात करते हुए, जो 45 दिनों तक चली, कुमार ने कहा, जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु ने लगभग 200 लोगों को ग्लासगो ले जाकर और सभी प्रोटोकॉल और अनुमतियों के साथ शूटिंग करके एक बड़ा जोखिम उठाया। उन्होंने कुछ ऐसा किया जो अविश्वसनीय था। हम दुनिया के पहले लोग थे जिन्होंने महामारी की पहली लहर के बाद एक फिल्म की शूटिंग की।

फिल्म की कहानी

बेल बॉटम सच्ची घटनाओं पर आधारित है और कहानी 1980 के दशक के दौरान उस युग के कुछ Unforgettable नायकों के बारे में है। यह यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) द्वारा निर्मित नहीं होने वाली वाणी कपूर की पहली फिल्म है और 2020 में COVID-19 महामारी के बीच शूटिंग शुरू करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। जिसके दौरान भारत में शूटिंग रोक दी गई थी।

 

यह भी पढ़ेSunny Leone ने शेयर किया ऐसा फनी वीडियो, देखते ही हो जाएंगे पागल

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles