अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह और अजय देवगन भी साथ

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस बार भी अक्षय कुमार अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं, हर बार की तरह फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी ‘सूर्यवंशी’ में कमाल का एक्शन डाला है.

खास बात तो यह है कि ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ-साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार के इस ट्रेलर में मुंबई में हुए अब तक के आतंकी हमलों का जिक्र किया गया है, साथ ही लश्कर से भी जुड़ी कई बातें फिल्म में हैं. अक्षय कुमार के इस ट्रेलर में तीनों ही सुपरस्टार धमाकेदार एक्शन करते नजर आते हैं.

खासकर तीनों सुपरस्टार की एंट्री ने ही ट्रेलर में सबका खूब ध्यान खींचा. है. बता दें कि बीते दिन ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज होने की खबर अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी थी और तब से ही उनके फैंस में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली.

बीते दिन से ही अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड भी कर रही है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर को फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अब यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी थी.

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का गाना टिप-टिप बरसा पानी का रीमेक भी देखने को मिलेगा. अब सुपर कॉप सीरीज की यह फिल्म पर्दे पर क्या धमाल मचाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा.

Related Articles