अक्षय का कहना है कि अपने साले करण को गुड लक कहने का उनका अलग तरीका है

0

बॉलीवुड: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फिल्म ‘ केसरी ‘ के बाद अपने साले करण कपाड़िया की फिल्म ‘ब्लैंक’ के लिए एक अनोखा गाना शूट किया है. जिस पे अक्षय का कहना है कि करण को गुड लक कहने का यह उनका अपना तरीका है. अक्षय ने यहां एक स्टूडियो में सोमवार को गाने की शूटिंग की.अक्षय की पत्नी ट्विंकल के कजिन करण ‘ब्लैंक’ के साथ बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है.

ख़बर यह भी है कि यह गाना अक्षय और करण पर फिल्माया गया. गाने को अर्को ने कंपोज किया है वहीं इस गाने को बी प्राक ने गाना गाया है. इस गाने को रंजू वर्गीज ने कोरियोग्राफ किया है. अक्षय ने कहा, “लड़के के अंदर वास्तव में अभिनय कौशल है और मैंने पहले की एक शार्ट मूवी में लड़के में जोश देखा है. उस फिल्म के लिए खुद उसने काफी मेहनत की थी, जिसे कान्स द्वारा मान्यता भी दी गई है .”

अक्षय ये भी कहा, “और, ‘ब्लैंक’ के साथ इस लड़के ने अभिनय और प्रस्तुति के लिहाज से काफी अच्छा काम किया है. करण ने अपने डेब्यू के लिए एक अपरंपरागत मार्ग चुना और मुझे उस पर गर्व है. उसके लिए इस गाने को करना उसे ऑल द बेस्ट कहने का मेरा तरीका है.”

loading...
शेयर करें