धमाल मचाने आ रहे Akshaye Khanna, इस लुक को देखकर नहीं पहचान सकेंगे आप

मुंबई: डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) धमाल मचाने वाले है। जी5 की अगली वेब सीरीज में अक्षय को जल्द ही देख सकेंगे। ज़ी5 ने फिल्म ‘स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ का ऐलान किया है। अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) का पहला लुक सामने आया है और इसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। इससे पहले वो कभी इतना फिट नहीं दिखे है जितना वो रोल में इतने स्लिम और लीन लग रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर साफ पता चलता है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। टेम्पल अटैक’ में मेजर हनौत सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे।

नहीं पहचान सके लोग

निर्माताओं ने अक्षय खन्ना को एक विशेष टास्क फोर्स अधिकारी के रूप में कलाकारों की टोली में शामिल किया है। इस फिल्म को लेकर अक्षय ने बताया है कि, परम बलिदान की शपथ लिए बिना वर्दी पहनने में सक्षम होना चाहिए। यह एक ऐसा प्रिविलेज है जो केवल एक अभिनेता को ही दिया जाता है। इसके बाद उन्होंने कहा, मेरा एकमात्र ध्यान, उस प्रिविलेज का अनादर नहीं करना था। इस फिल्म के लिए जैसे ही अक्षय खन्ना की तस्वीर शेयर की गई है, उसे काफी लोगो ने देखा लेकिन अधिकतर लोग उन्हें पहचान नहीं सके क्योंकि अक्षय से इस तरह के ट्रांसफॉर्मेशन की उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

ये भी पढ़ें : जानिए क्यों टेक्नो-किंग इलोन मस्क ने Tesla सप्लायर्स को कहा शुक्रिया!

अक्षय हर बार करते है कुछ नया

फिल्म में अभिनय के लिए अगर बात की जाए तो अक्षय के बारे में एक बात तो साफ हो चुकी है कि वो अपने हर रोल के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और हर बार नया करने की कोशिश करते हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2019 में फिल्म सेक्शन 375 में वकील का किरदार निभाया था, जिसमें उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की थी जिसे देखने के बाद लोगो ने जमकर तारीफ की थी।

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी की फिर बढ़ी मुसीबतें, फर्जी हस्ताक्षर के मामले में दर्ज हुआ दूसरा मामला

 

 

Related Articles