18 माह के बाद पर्दे पर अक्षय का कमाल, दूसरे दिन सूर्यवंशी ने की इतने करोड़ो की कमाई

मुंबई: बॉलीवुड के बॉस अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की। इस फिल्म ने कुल 26.29 करोड़ रुपये की कमाई के साथ मजबूत शुरुआत की थी, शनिवार को अपनी पकड़ बनाए रखने में सफल रही।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम पर शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, ‘सूर्यवंशी’ ने अपने दूसरे दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए लगभग 24.50 करोड़ रुपये की कमाई की। चूंकि फिल्म की रिलीज एक प्रमुख छुट्टी सप्ताहांत के साथ मेल खाती है, बॉक्स ऑफिस प्राप्तियों में गिरावट केवल 5-10% होने का अनुमान है।

शुक्रवार को रिलीज होने के बाद शनिवार की सुबह बड़े मल्टीप्लेक्स में टिकटों की बिक्री बेहतर बताई गई। 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी नियम के साथ शहरों में सिनेमाघरों को फिर से खोलना एक अन्य कारक था जिसने बॉक्स ऑफिस की वृद्धि में सहायता की।

जबकि अधिकांश सर्किटों को बॉक्स ऑफिस प्राप्तियों में थोड़ी गिरावट देखने की भविष्यवाणी की जाती है, मुंबई सर्किट को मजबूत बनाए रखने और बॉक्स ऑफिस रसीदों को बनाए रखने की उम्मीद है क्योंकि प्रशंसक 18 महीने के लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में लौटते हैं।

शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि फिल्म पहले ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है, यह अनुमान लगाया गया है कि यह आसानी से 70-75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Related Articles