अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया गाना ‘बमभोले’ रिलीज, तांडव रुप देख उड़ेंगे होश

अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' का नया गाना ‘बमभोले’ हुआ रिलीज, लाल साड़ी पहने क्रोध रूप में दिखेंगे अक्षय

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया गाना ‘बमभोले रिलीज’ कर दिया गया है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘लक्ष्मी’ में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। हॉरर-कॉमेडी ‘लक्ष्मी’ में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है।

9 नवंबर को फिल्म रिलीज

पहले इस फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बम’ रखा गया था लेकिन अब यह फिल्म ‘लक्ष्मी’ नाम से ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी “प्लस हॉटस्टार पर 09 नवंबर को रिलीज़ हो रही है”। इस गाने में अक्षय “लाल रंग” की साड़ी पहने  ‘क्रोध’ रूप में नजर आ रहें है जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे।

‘लक्ष्मीका नया गाना बमभोले

फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया गाना बमभोले रिलीज होते ही सबकी चर्चाओं का विषय बन गया है। अक्षय कुमार ने बमभोले गीत में अपने तांडव के साथ देश भर में लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

100 ट्रांसजेंडर्स के साथ डांस

गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस गाने में अक्षय कुमार 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ डांस कर रहे थे। हर कोई अक्षय के नृत्य, लुक और गाने में उनके हावभाव की तारीफ करते नजर आ रहा है। गाने का सेट भव्य है । गणेश आचार्य अपनी ऊर्जा और स्टाइल के साथ कोरियोग्राफी में चार चांद लगा दिया है।

यह भी पढ़े:करतारपुर को लेकर पाक की नापाक करतूत से भारत नाराज, कहा ‘सिखों को वापस सौंपे काम’

यह भी पढ़े:भागलपुर में नाव पलटी, 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका

Related Articles

Back to top button