अक्षय की सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

नई दिल्ली: अक्षय और कटरीना की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली पर रिलीज़ हुई थी। सूर्यवंशी देशभर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई , जबकि वर्ल्डवाइड इसे 5200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है सूर्यवंशी में खिलाड़ी कुमार के नाम से महशूर अक्षय कुमार पुलिस वाले का किरदार निभा रहे है निर्देशक रोहित शेट्टी ने तकरीबन 2 साल तक का इंतजार किया।

सूर्यवंशी देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि थिएट्रिकल रिलीज के लिए उनकी इतनी लंबी प्रतीक्षा का फैसला सही था। अब सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस में भी धमाल मचाना शुरू कर दिया है फिल्म दिन पर दिन अच्छी कमाई कर रही है और जल्दी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है।

सूर्यवंशी में कैसा है अक्षय का किरदार ?

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय ‘सूर्यवंशी’ में डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे है , डीसीपी वीर सूर्यवंशी अपनी धुन का पक्का है और वह आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इसी जंग के दौरान उसे एक बड़ी साजिश का पता चलता है और वह देश और मुंबई को बचाने के लिए निकल पड़ता है।

उसके इस काम में साथ देते हैं सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह. इस तरह फिल्म में एक्शन, ड्रामा और उड़ती हुई गाड़ियों के साथ हेलीकॉप्टर पर भी एक्शन सीन नजर आते हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म की खासियत होती है ढेर सारे कैरेक्टर और वह सूर्यवंशी में भी हैं।

 

यह भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट ने लगाई केंद्र को फटकार, कहा- ‘हम इस मामले को बंद नहीं करेंगे’

Related Articles