अल कायदा ने दी IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

एयरपोर्ट संचालन नियंत्रण केंद्र को बताया गया है कि करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ ​​हसीना रविवार को यानी आज सिंगापुर से भारत आ रहे हैं।

नई दिल्ली: अल कायदा ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) को बम से उड़ाने की धमकी दी है। ये धमकी शनिवार को ई-मेल द्वारा दी गई है। इस धमकी के बारे में एयरपोर्ट संचालन नियंत्रण केंद्र को सूचित किया गया है।

एयरपोर्ट संचालन नियंत्रण केंद्र को बताया गया है कि करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ ​​हसीना रविवार को यानी आज सिंगापुर से भारत आ रहे हैं। वो एक से तीन दिनों में इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर बम लगाने की योजना बना रहे हैं।

डीआईजी ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल के दिनों में समान नामों और समान विवरणों के साथ समान धमकी संदेश प्राप्त हुआ था, जिसे बम थ्रेट असेसमेंट कमेटी द्वारा गैर विशिष्ट घोषित किया गया था। एसओपी के अनुसार, सुरक्षा संचालन नियंत्रण केंद्र ने सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित किया और कर्मियों को अलर्ट कर दिया है। IGI हवाई अड्डे के सभी टर्मिनलों पर तोड़फोड़-रोधी जांच की गई है, प्रवेश नियंत्रण, प्रवेश नाकों पर वाहनों की जांच और गश्त तेज कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: लहू लुहान नजर आईं Sunny Leone, Shero का फर्स्ट लुक आया सामने

Related Articles