अली असगर ने किया खुलासा, अपने हाथ पर कपिल ने लिखा इस लड़की का नाम..

मुंबई। छोटे पर्दे के एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहे हैं। ट्विटर अकाउंट के हैक होने से गाली गलौच तक की बातों को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बने हैं। हाल ही में खबर थी कि कपिल बीमार चल रहे हैं। इसके बाद उनके सपोर्ट में उनकी टीम के कई लोग आए, लेकिन हाल ही में उनके टीम में दादी के किरदार निभाने वाले अली असगर ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

मुलाकात के दौरान अली ने बताया कि कपिल ने अभी तक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोंस का नाम अपने हाथ में लिखवाकर रखा है। जिसके बाद कपिल ने भी इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उनके स्पोक्सपर्सन ने बताया कि यह खबर बिल्कुल झूठी है, इसमें कोई भी सच्चाई नही है। कपिल और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का कोई कनेक्शन नहीं हैं। फिलहाल वह अपनी मंगेतर गिन्नी के साथ समय बिता रहे हैं।

अली ने अपने बयान में कपिल की मानसिक हालत के बारे में बताया। उन्होंने कपिल की हालत बिल्कुल ठीक नहीं लग रही है। उन्हें देखकर लग रहा था कि वह गहरे डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। उनकी हालत किसी छोटे बच्चे की तरह लग रही थी। शायद वह कहना बहुत कुछ चाह रहे थे लेकिन कह नहीं पा रहे थे। उन्होंने कपिल के हाथ पर प्रीति का नाम लिखा होने का भी दावा किया है। जिसको कपिल के स्पोक्सपर्सन ने गलत कहते हुए सभी से निवेदन किया है। उन्होंने कहा है कि यह सारी बातें अफवाह हैं। मीडिया में फैली किसी भी बात का भरोसा नहीं करें। इस समय कपिल अपनी मंगेतर के साथ बाहर समय बिता रहे हैँ।

Related Articles