‘सेक्सुअल हैरेसमेंट’ के आरोप में मीशा पर करेंगे अली जफर मानहानि का केस

मुंबई। पाकिस्तानी गायिका -एक्टर मीशा शफी को अभिनेता अली जफर ने कानूनी नोटिस भेजकर मोटे हर्जाने की मांग की है। एक्टर अली जफर पर मीशा शफी द्वारा सेक्सुअल हसारमेंट का आरोप लगाए जाने के बाद अली का गुस्सा इस कदर फूट गया कि अब अली ने मीशा को लीगल नोटिस भेज दिया है।

अली जफर मीशा शफी

बता दे अभी हाल ही में मीशा शफी ने अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद बहुत सी महिलाओं ने भी अली पर आरोप लगाए। सोशल मीडिया पर चलाए गए कैंपेन #MeToo के जरिए कई खुलासे किए जा रहे हैं जिसमे महिलाये अपने ऊपर हो रहे यौन शोषण के बारे में खुलकर बोल रही हैं।

ख़बरों के मुताबिक अली जफर द्वारा भेजे गये इस नोटिस में मीशा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा चलेगा। नोटिस में मीशा से कहा गया है कि या तो वह बेशर्त अली से माफी मांगे या उनकी इमेज खराब करने के लिए 10 करोड़ रुपए का हर्जाना भरें। अली ने अपने नोटिस में मीशा से जल्‍द से जल्‍द यह ट्वीट हटाने और माफी मांगने की बात की गई है। अली ने कहा है कि यदि ऐसा नहीं होता है तो वह मानहानि का दावा करेंगे। अली यह मुकदमा मीशा पर यौन शोषण के झूठे आरोपों के लिए कर रहे हैं।

गौरतलब हैं कि पाकिस्तानी सिंगर ने ये आरोप एक ट्वीट करके लगाये थे। उन्होंने लिखा था- एक महिला, पब्लिक फिगर और मां होने के नाते मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाने की कोशिश की है, जिससे उन लोगों को प्रोत्साहन मिले, जो मुझे फॉलो करते हैं, मुख्य तौर पर वो लड़कियां जो पाकिस्तान में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं। मेरे करियर के दौरान मेरे परिवार और फैंस ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट दिया है। इससे मुझे अपनी आवाज उठाने की हिम्मत मिली। हालांकि अभी भी ऐसे कई मसले हैं, जिनके बारे में बात करना महिला के तौर पर थोड़ा मुश्किल है- खासकर यौन शोषण।

मीशा शफी के आरोपों को झूठा बता चुके अली जफर को अब उनकी दो फीमेल बैंड मेंबर (कांजा मुनीर और अक्शा अली) सिंगर अली जफर के सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने जैमिंग सेशन के दौरान की पूरी कहानी का खुलासा किया है, जहां पर मीशा ने यौन उत्पीड़न का दावा किया था। अक्शा अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लिखा- मैं मीशा के आरोपों से हैरान हूं। मैं उस कंसर्ट में क्रू का हिस्सा थी, मैं अली जफर के साथ टूर पर जाती हूं। कई लड़कियों को मैंने उनपर चांस मारते देखा है, लेकिन वो पूरी इज्जत के साथ उन्हें रिस्पॉन्स करते हैं। हम एक सहज वातावरण में काम करते हैं।

Related Articles