Alia Bhatt ने Corona को दिया मात, कहा- ‘इस समय नेगेटिव होना अच्छी बात है’

मुंबई: देश में लगातार कोरोना (Corona) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कोरोना हर किसी को अपने चपेट में ले रहा है चाहे वो आम हो या खास कोई भी इससे अछूता नहीं है। महाराष्ट्र (Maharashtra) राज्य में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इसकी चपेट बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) भी आ गई है। लेकिन कई लोग इसको मात देकर इससे निजात पा चुके हैं। इसमें से एक हैं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते दिनों में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट (Isolate) कर इलाज किया। जिसके बाद उन्होंने कोरोना को मात दे दिया है।

आलिया की रिपोर्ट निगेटिव

हालही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आलिया के पॉजिटिव आने से उनके फैंस काफी ज़्यादा परेशान हो गए थे। आलिया ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों को दी थी। इसके बाद उन्होंने अपने आप को होम आइसोलेट कर लिया था। वहीं अब आलिया के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, आलिया ने अपने नेगेटिव होने की खबर एक पोस्ट को साझा करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है कि यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है। यह खबर पाते ही उनके फैंस उन्हें लगातार उनके कमेंट बॉक्स में उन्हें बधाई दे रहें हैं। साथ ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उनके परिवारजन और फैंस काफी खुश है।

ये भी पढ़ें: Huma Qureshi ने किया हॉलीवुड का रुख, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

इस खबर को हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखा है।

Related Articles