Birthday Bash : बचपन में Alia Bhatt का किया ‘संघर्ष’, महज़ 5 साल की उम्र में निभाया था ये किरदार

बॉलीवुड की सबसे प्रतिभावान एक्ट्रेसे में शुमार Alia Bhatt 15 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इसी के चलते दुनिया भर से आलिया के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं।

मुंबई : बॉलीवुड की सबसे प्रतिभावान एक्ट्रेसे में शुमार Alia Bhatt 15 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इसी के चलते दुनिया भर से आलिया के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं। Facebook से लेकर twitter तक आलिया के फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी तरह से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। Alia Bhatt आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं।

जन्मदिन की शुरुआत Karan Johar के घर

Alia Bhatt ने अपने जन्मदिन की शुरुआत Karan Johar के घर से की। दरअसल, बीती रात आलिया भट्ट समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को Karan Johar के घर जाते हुए देखा गया है। रिपोर्ट्स की माने तो करण जोहर ने Alia Bhatt के लिए अपने घर पर एक खास पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी। इस पार्टी में Deepika Padukone से लेकर Arjun Kapoor, Malaika Arora, Aditya Roy Kapoor समेत कई अन्य बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए। आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor कोरोना पॉजिटिव हैं जिसके चलते वह इस पार्टी में शामिल नहीं हो सके।

लोग किस तरह से आलिया को दे रहे हैं बधाई

Ranbir Kapoor तो इन दिनों सेल्फ क्वारंटाइन में हैं लेकिन उनकी बहन Riddhima Kapor ने आलिया भट्ट की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर, आलिया की बहन शाहीन भट्ट,आलिया और रिद्धिमा कपूर नज़र नज़र आ रहे हैं। रिद्धिमा ने इन फोटोज़ को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

फैंस ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाइयां

आलिया भट्ट बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरून धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। बता दें कि इन तीनों ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आलिया अब तक बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। अपनी एक्टिंग स्किल्स से आलिया ने दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। यही वजह है कि आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों मे शुमार है।

बचपन में अक्षय के साथ किया है काम

बता दें कि आलिया भट्ट को बचपन से ही एक्टिंग का बड़ा शौक था। इसी के चलते उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर छह साल की उम्र में अक्षय कुमार और अभिनेत्री प्रीति जिंटा की फिल्म ‘संघर्ष’  में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था। जिसके आलिया के अभिनय को काफी सराहना भी मिली थी।

Related Articles