कोरोना से बचाव के लिए Alia Bhatt ने किया कुछ ऐसा काम, बनीं लोगों के लिए मिसाल

रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली को कोरोना होने के बाद Alia Bhatt ने अपना भी कोरोना टेस्ट करवाया था। हालांकि आलिया की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मुंबई : Maharashtra में लगातार कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं। इन बढ़ते मामलों के साथ संक्रमण का खतरा और भी भयावह स्थिति लेता
जा रहा है। ऐसे में सभी को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के सख्त आदेश दिए गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक Sanjay Leela Bhansali और एक्टर Ranbir Kapoor की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बता दें कि एक्ट्रेस Alia Bhatt हाल ही में इन दोनों के साथ काम कर रही थीं। आलिया संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में काम कर रही थीं। तो वहीँ रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मस्त’ की शूटिंग कर रही थीं। इस तरह Alia Bhatt ने ऐतियाती कदम उठाते हुए खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली को कोरोना होने के बाद आलिया ने अपना भी कोरोना टेस्ट करवाया था। हालांकि आलिया की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बावजूद उन्होंने क्वारंटीन में जाने का फैसला लिया हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसे लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि हालही में संजय लीला भंसाली ने Alia Bhatt की अगली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज किया था। इस ट्रेलर को देखने के बाद आलिया की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी। इस फिल्म के लिए वह संजय लीला भंसाली के साथ काफी लम्बे समय से काम कर रही थीं, ऐसे में आलिया को टेस्ट करवाना भी जरूरी था।

 

 

Related Articles