आलिया भट्ट ने सुशांत राजपूत को लेकर हो रही ट्रेंड, फैंस और विरोधी आमने सामने

 नई दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमरे बीच अब नही रहे उनके निधन के बाद सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक एक बहस छिड़ गई है। लोग बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बातें कर रहे हैं। इसी बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स आलिया भट्ट और करण जौहर जैसे सेलेब्स को ट्रोल भी कर रहे हैं। आलिया भट्ट की ट्रोलिंग उनके फैंस को पसंद नहीं आई। उन्होंने जवाब में #I STAND WITH ALIA BHATT ट्रेंड कराने लगे। इसके बाद से ट्विटर का दुनिया में दोनों ही ग्रुप्स आमने-सामने आए गए। फिलहाल आलिया भट्ट भारत के ट्विटर ट्रेडिंग में टॉप पर बनी हुई हैं।इस पटकथा की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हुई। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सुशांत के निधन के पीछे बॉलीवुड में गुटबाजी और नेपोटिज़्म को जिम्मेदार बताने लगे। ऐसे में कुछ ऐसे वीडियो वायरल होने लगे, जिसमें कई बड़े स्टार्स अवॉर्ड शो के दौरान सुशांत के साथ मजाक कर रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट ‘सड़क 2’ में काम कर रही हैं।

मुकेश भट्ट के मुताबिक, सुशांत इस फ़िल्म में काम मांगने आए थे, हालांकि, प्रोफेशनल कारणों के वज़ह से ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद से आलिया को ट्रोल किया जाने लगा। इसके बाद आलिया के फैंस ने मिलकर #I STAND WITH ALIA BHATT की बात करने लगे। आलिया के फैंस का मानना है कि उन्हें बेफजूल में  टारगेट किया जा रहा है।

आलिया के फैंस के स्पोर्ट के बाद वापस से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सक्रिय हो गए। इस बार उन्होंने आलिया के इतर आलिया के फैंस को भी निशाने पर लिया। आलिया का समर्थन करने वालों लोगों पर मीम बनाए जा रहे हैं। कुल मिलकार इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातार आलिया के फैंस और उनके विरोधी लगातार आमने-सामने बने हुए हैं। ट्विटर पर डिजिटल वॉर चल रही है। वहीं, इन सबके इतर पुलिस अपने तरीके से जांच कर रही है।

Related Articles