‘Ticket To Hollywood’ के लिए तैयार है Alia Bhatt, भरने जा रही हैं ऊंची उड़ान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी करियर की शुरूआत साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की। अब आलिया ने हॉलीवुड की लीडिंग इंटरनेशन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (WME) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी करियर की शुरूआत साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की। अब आलिया ने हॉलीवुड की लीडिंग इंटरनेशन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (WME) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अब आलिया WME का हिस्सा बन चुकी है। ये एजेंसी एमा स्टोन, गैल गडोट, ओपरा, चार्लीज थेरॉन जैसे कई इंटरनैशनल आर्टिस्ट्स को रिप्रेजेंट करती है।

आपको बता दें, आलिया ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। अपने शानदार अभिनय से एक्ट्रेस ने करोड़ों लोगों के दिलों को जीता है। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। अब आलिया हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने को तैयार नजर आ रही हैं। आपको बता दें, आलिया अपनी इस डील की खुशी इंस्टाग्राम पर फैंस संग शेयर करना नहीं भूलती हैं। इंस्टा स्टोरी में आलिया ने WME के वेलकम मेसेज को शेयर करते हुए हार्ट इमोजी संग अपनी खुशी जाहिर की है।

Alia Bhatt की वर्क फ्रंट की बात करें

आलिया के अलावा ऋतिक रोशन, विद्युत जामवाल जैसे स्टार्स भी अलग-अलग एजेंसियों संग जुड़े हैं। इस साल की शुरुआत में ही रितिक ने हॉलीवुड एजेंसी गेर्श को साइन किया था। आलिया इस एजेंसी के हर एरिया में साइन किया है, ताकि उन्हें बड़े-बड़े इंटरनेशनल स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिल सके। अब आलिया के इस एजेंसी के साथ जुड़ते ही उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास कई फिल्में हैं। वह जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर उनके साथ दिखेंगे। ये पहला मौका है जब दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा, आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखेंगी। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, आलिया मैगनम ओपस आरआरआर में नजर आने वाली हैं, जिसमें वे साउथ के सुपरस्टार्स के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Harbhajan Singh के घर खुशियों किलकारियां गूंजी, गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते है Saif Ali Khan का Net Worth क्या है? छोटे नवाब इतने करोड़ के हैं मालिक

Related Articles