ऋषि कपूर के लौटते ही फिक्‍स हो सकती है आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी, ये रही डिटेल

0

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड में हॉट कपल में से एक हैं। दोनों का रिलेशनशिप अक्‍सर मीडिया पर सुर्खियां बटोरता रहता है। यही नहीं दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। दोनों की शादी कब होगी यह खुशखबरी जानने के लिए फैंस काफी उत्‍सुक रहते हैं। ऐसे में बड़ी खबर सामने आ रही है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक्टर ऋषि कपूर के न्यूयॉर्क से वापस आते ही शादी कर लेंगे।

बता दें कि ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और जल्‍द भारत वापस लौट कर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी उनकी वाइफ नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट डाल कर दी थी। नीतू ने पोस्‍ट किया था कि ऋषि कपूर इस महीने के आखिर तक देश लौटे आएंगे। स्पॉय बॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके एक सोर्स ने खुलासा किया कि भट्ट और कपूर परिवार ऋषि कपूर के घर आते ही सबसे पहले पंडित से मिलेंगे। अप्रैल तक शादी की डेट फाइनल की जा सकती है। ऋषि कपूर मार्च के आखिर तक घर वापस आएंगे।

बता दें कि आलिया अब रणबीर कपूर के बेहद नजदीक हैं। वह अमेरिका ऋषि कपूर की तबियत का हाल पूछने भी जा चुकी हैं। ऋषि कपूर पिछले सितंबर में अमेरिका गए थे। हालांकि वह किस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं इसकी किसी को जानकारी नहीं है। सोर्स के मुताबिक उनके ऋषि को ठीक होने में अभी थोड़ा और समय लग सकता है।

loading...
शेयर करें