आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई: आलिया भट्ट, संजय दत्त-स्टारर ‘सड़क 2’ का पहला ट्रेलर रिलीज़ हो गया है| इस फिल्म में संजय कपूर और पूजा भट्ट भी हैं और इसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। दो दशक पहले आई फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त के कैरेक्टर ने अपनी प्रिय (पूजा भट्ट) की मृत्यु के बाद जीने का कारण खो दिया है। आर्य (आलिया भट्ट) उनके जीवन में ताजी हवा की सांस के रूप में आती है। जब दोनों आदित्य के साथ कैलाश पर्वत की यात्रा के लिए निकलते हैं। बीच में एक स्वयंभू गुरु (मकरंद देशपांडे द्वारा अभिनीत) आते हैं जो उसे मारने के हर संभव कोशिश करते हैं।

बता दें की इस फिल्म ‘सड़क 2′ से महेश भट्ट ने निर्देशन में 21 साल बाद वापसी की है। पहली फिल्म में संजय और पूजा मुख्य भूमिका में थे, जिसके महेश ने ही डायरेक्ट किया था। हाल ही में, महेश ने फिल्म की रिलीज से पहले अपनी भावनाओं को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। जिसमें महेश भट्ट ने लिखा, “आप सभी ने मुझे बहुत प्यार और समर्थन दिया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद है क्योंकि आप में से प्रत्येक ने इसे संभव बनाया है। आह अब मुझे एक आजाद पंछी की तरह लग रहा है। मेरा जंगल मुझे बुला रहा है।’

इससे पहले निर्माताओं ने आलिया, आदित्य और संजय के पोस्टर जारी किए थे। जहां संजय दत्त और आलिया भट्ट अपने फर्स्ट लुक के कैरेक्टर पोस्टर्स में भयंकर रूप धारण करते हुए नजर आए, वहीं आदित्य एक मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ सौम्य अवतार में नजर आए।

Related Articles