आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा…

मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तो को लेकर चर्चा में हैं। आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आयेंगी। खबरों की माने तो दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान ही नजदीक आये हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपने रिश्ते के बारे में मीडिया से खुलकर बातें की।

 आलिया भट्ट रणबीर कपूर

आलिया ने मीडिया से अपने और रणबीर कपूर के अफेयर की अफवाहों पर खुलकर बोला हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके और रणबीर कपूर के बीच अफेयर की खबरों को रणबीर कपूर किस प्रकार लेते हैं। आलिया बोली , ‘मैंने इस बारे में रणबीर कपूर से पूछा नहीं हैl मुझे नहीं पता वह इन अफवाहों के बारे में किस प्रकार सोचते हैंl मुझे लगता है वह कुछ नहीं महसूस करते क्योंकि जैसी मैं हूंl वह भी वैसे ही हैं लेकिन इस बारे में कुछ भी महसूस करने जैसा नहीं हैl मुझे लगता है इस पर हमें इसे मानने और ना मानने की कोई आवश्यकता नहीं हैl रणबीर कपूर बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं और मैं अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि मैं अपने करियर के इस पड़ाव में उनके साथ हूं।

आलिया भट्ट ने अपने रिश्ते पर गोल मोल तरीके से बाते की हैं। आलिया ने रणबीर से अपने अफेयर पर हां या ना कुछ भी नहीं कहा हैं। बता दे जब आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते पर थी तब भी उन्होंने पब्लिकली कभी नही माना था कि वह और सिद्धार्थ रिश्ते में हैं। हमेशा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक अच्छा दोस्त ही कहती थीl अब ये तो समय ही बतायेगा कि आलिया और रणबीर के बीच क्या खिचड़ी पक रही हैं। अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक डिनर डेट से एक ही गाड़ी में निकलते हुए देखा गया थाl

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम कर रहे हैंl इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका हैl आलिया भट्ट की जल्द फिल्म राजी में आने वाली हैl इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई है, जिसका विवाह पाकिस्तान के एक अफसर से हो जाता है और वह पाकिस्तान जाकर भारत के लिए जासूसी करती हैl इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है जो कि 11 मई को रिलीज हो रही है।

 

 

 

 

 

Related Articles