इस तरह से करेंगी आलिया भट्ट अपने शादी की बात

0

बॉलीवुड: रणबीर कपूर और आलिया कि फिल्मों ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर ही अच्छा कलेक्शन किया बल्कि लोगों की खूब वाहवाही भी बटोरी. इसके अलावा पर्सनल लाइफ में भी दोनों की शानदार जोड़ी भी चर्चा का विषय बनी है . कुछ समय पहले ही दोनों कलाकारों को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

इस दौरान आलिया ने एक स्पीच के दौरान जिस तरह रणबीर कपूर का जिक्र किया उससे लोगों को उन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर संभावनाएं और बढ़ गईं हैं . अभी हालिया इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने शादी को लेकर बातें की हैं.

आलिया भट्ट ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया,कि  “मैंने फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान जिस तरह से रणबीर कपूर के बारे में बातें कीं वे दिल से निकलीं थीं. मैंने बहुत इमानदारी से अपनी भावनाएं व्यक्त की. ऐसा पहली बार हुआ जब किसी मंच पर अपने पर्सनल विचार इतने खुले तौर पर साझा किए हों. वरना मैं अपनी पर्सनल फिलिंग्स को अपने तक ही रखना पसंद करती हूं. उन्हें पब्लिक प्लेस पर शेयर करने से बचती हूं.”

शादी को लेकर सवाल किए जाने पर आलिया भट्ट ने कहा, ”मैं अभी शादी नहीं करना चाहता हूं. जब मैं शादी करने वाली हो जाउंगी , तब सभी को इस बारे में पता चल जाएगा. मैं बांद्रा बैंड स्टैंड और गेटी गैलेक्सी से चिल्ला चिल्ला कर बोलूंगी कि मेरी शादी होने वाली है.”

आपको ये भी बता दे ,कि आलिया भट्ट की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. रणबीर कपूर के साथ आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो काफी लंबे वक्त से इसकी शूटिंग चल रही है. राणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.दर्शको को इस फिल्म का उत्सुकता से इंतजार है

loading...
शेयर करें