आलिया ने इन एक्ट्रेस के साथ काम करने की जताई इच्छा, कहा..

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे यंगस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अपने बेहतरीन अभिनय से सबके दिलों में जगह बनाने वाली आलिया ने हाल ही में अपनी एक नई विश बताई है। उनके मुताबिक बॉलीवुड मे एक ऑल फीमेल लीड वाली फिल्म बनने चाहिए। जिसमें कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं।

आलिया भट्ट ने कहा कि कि वो दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ काम करना चाहती हैं। वो कहती हैं,”कटरीना और दीपिका दोनों ही मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैंने उनके साथ एक करार किया है कि कभी न कभी वो मेरे साथ किसी फिल्म में काम करेंगी। अभी तक मेरे पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं आई है जिसमें मेरे साथ दो अभिनेत्रियों वाला रोल मिला हो लेकिन अगर ऐसा होता है तो मैं उस फिल्म को मना नहीं करुंगी।

साथ ही उन्होंने दिल चाहता है जैसी एक फिल्म बनने की इच्छा भी जाहिर की है। अब देखना होगा कि आलिया भट्ट की इस इच्छा का बॉलीवुड पर क्य़ा असर होता है। उन्होंने आगे कहा कि इंडस्ट्री में जैसे मल्टी हीरो वाली फिल्म बनती हैं वैसे ही मल्टी एक्ट्रेस वाली फिल्म बनने चाहिए।

बॉलीवुड में ऑल फीमेल लीड वाली फिल्में बहुत कम बनी हैं जैसे ‘आएशा’, ‘पार्च्ड’ और ‘निल बटे सन्नाटा’ या ‘गुलाब गैंग’ जैसी इक्का दुक्का फिल्मों के ही नाम याद आते हैं। आलिया भट्ट ने खुद सिर्फ़ एक मल्टी हीरोइन फिल्म में काम किया है (उड़ता पंजाब),”ये संयोग है कि मेरे पास ऐसी एक ही फिल्म है जिसमें दो अभिनेत्रियां थी, वर्ना मेरी बहुत इच्छा है कि मैं किसी ऐसी फिल्म में काम करूं जिसमें कई सारी अभिनेत्रियां हो।”

Related Articles