प्रोड्यूसर बनते ही Alia Bhatt ने दी चेतावनी, औरतों का अपमान करना आपकी सेहत के लिए होगा हानिकारक

आलिया भट्ट अब प्रोडक्शन में भी अपना पैर जमाने जा रही है। आलिया से पहले अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण अपना होम प्रोडक्शन लांच कर चुकी है।

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) हमेशा अपनी एक्टिंग को लेकर जानी जाती है लेकिन आज कल वह अपने दूसरे कामो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जी हाँ आलिया भट्ट अब प्रोडक्शन में भी अपना पैर जमाने जा रही है। आलिया से पहले अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) अपना होम प्रोडक्शन लांच कर चुकी है। और अब आलिया ने भी अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म का टीज़र जारी कर दिया है।

आलिया भट्ट अपनी पहली फिल्म का निर्माण अपने कोस्टार Shahrukh Khan के साथ मिलकर कर रही है। आज आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म Darlings का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म का एलान आलिया ने अपने सोशल मिडिया हैंडल से किया। आलिया ने टीज़र जारी करते हुए लिखा,”यह बहुत खास है” यह मेरा पहला काम है जो मैं अपने फेवरिट स्टार के साथ करने जा रही हूँ।

इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू के साथ ख़ुद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदार में दिखेंगी. फ़िल्म का निर्देशन जसमीत के रीन कर रही हैं। इस फील के टीज़र की शुरुआत एक चेतावनी से होती है। जिसमे लिखता है औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है और अंत में लिखता है, यह कहानी थोड़ी डार्क है। बता दे कि हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई का टीज़र रिलीज़ हुआ है। जिस पर दर्शको ने जमकर प्यार लुटाया है। इस टीज़र को देख कर लोगो ने आलिया भट्ट की एक्टिंग को खूब सराहा है।

यह भी पढ़े: Chanakya Niti: जीवन में पाना चाहते हैं सफलता, इन बातों का ध्यान जरुर रखें

Related Articles