IPL
IPL

Alia Bhatt की मां से करती थी बेहद नफरत, Pooja Bhatt का बड़ा खुलासा

इस बात में कोई दोराय नहीं कि तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं है। लेकिन इसका सबसे ज्यादा दिक्कत की बात बच्चों के लिए हो जाती है। सबसे अधिक खामियाजा बच्चों को ही उठाना पड़ता है।

नई दिल्ली: इस बात में कोई दोराय नहीं कि तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं है। लेकिन इसका सबसे ज्यादा दिक्कत की बात बच्चों के लिए हो जाता है। सबसे अधिक खामियाजा बच्चों को ही उठाना पड़ता है। जीवन भर इस समस्या का सामना करना पड़ता है। इस फेज में बच्चे केवल भावनात्मक रुप से ही नहीं बल्कि मानसिक रुप से भी प्रताड़ित होतो है। दूसरों रिश्तों पर से भी उनका विश्वास लगभग खत्म से हो जाता है।

 Pooja Bhatt का बड़ा खुलासा

टूटे हुए परिवार से गुजरने वाली फीलिंग ऐसी होती है, जिसे पर्याप्त रूप से स्वीकार कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल है। बॉलीवुड गलियारे में भी ऐसे कई नाम हैं, जिन्हें इस दर्द को झेलना पड़ा है। उन्हीं में से एक आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट भी हैं।  जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में अपने मां-बाप को अलग होते हुए देखा है। आज आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से पूजा भट्ट के रिश्ते भले अच्छे हो गए है। लेकिन एक समय था कि पूजा भट्ट सोनी राजदान से काफी नफरत किया करती थी।

यह भी पढ़े:  ब्रह्ममुहूर्त में नहीं करना चाहिए ये काम, मुहूर्त में उठने वाले लोग होते हैं बुद्धिमान

अपने एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने इस बात का खुलासा किया था कि, ‘मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरा बचपन दुखभरा नहीं था। मम्मी और पापा आपस में लड़ते थे और कई बार जोरदार हंगामा भी होता था। लेकिन मैं तब तक इन सब की आदी हो चुकी थी। उन्होने कहा माता पिता के अलग होने पर किसी एक को दोष नहीं दे सकती क्योंकि गलती दोनों की थी।

यह भी पढ़े:  ब्रह्ममुहूर्त में नहीं करना चाहिए ये काम, मुहूर्त में उठने वाले लोग होते हैं बुद्धिमान

Related Articles

Back to top button