आलिया के हाथ लगी एक और ऑपर्चुनिटी, बनी इस ब्रांड की एंबेसेडर

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर डेविड धवन की लाडली बेटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने काम को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। अभी हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, वहीँ दूसरी तरफ उन्हें एक बड़ी उपलब्धि भी हासिल हुई है। आलिया भट्ट को एयर होस्टेस प्रशिक्षण संस्थान फ्रेंकफिन एविएशन का ब्रैंड एंबेसेडर बनाया गया है। आलिया ने कहा कि यह संस्थान युवा लड़कियों के लिए एक सही मंच है, जो उड्डयन जगत में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में अपने किरदार की तैयारी करते हुए मैंने इस पेशे का अनुभव हासिल किया था। इसमें मैंने फ्रेंकफिन के प्रशिक्षकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम भी देखा था। यह संस्थान युवा लड़कियों के लिए एक सही मंच है, जो उड्डयन जगत में अपना करियर बनाना चाहती हैं।”

फ्रेंकफिन एविएशन संस्थान एयर होस्टेस, उड़ान प्रबंधक और कार्यालय में काम करने वाली होस्टेस आदि बनने वाली युवाओं और युवतियों के लिए एक व्यवसायिक प्रशिक्षण की सुविधा देता है।

फ्रेंकफिन एविएशन सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन के.एस. कोहली ने कहा, “हम आलिया के साथ यह साझेदारी कर काफी रोमांचित हैं। हमें एक ऐसी ही लोकप्रिय हस्ती की जरूरत थी, जिनकी सोच और मूल्य हमसे मिलते हों। युवा भारत की आदर्श आलिया हमारे ब्रैंड के लिए एकदम सही हैं। उनके चेहरे पर आत्मविश्वास और जुनून छलकता है, जो अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए जरूरी है।”

Related Articles