वैलेंटाइन वीक में मस्ती कर रही आलिया, पानी में लगा रही आग

मुम्बई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बेस्टफ्रेंड के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मालदीव से खूब सारी तस्वीरें शेयर पोस्ट की है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शनिवार को मालदीव पहुंची थीं। वहां पहुंच कर छुट्टियां एन्जॉय करते हुए उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की है। वह अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन कपूर के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं।

आलिया ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पहन रखी है और अलग- अलग पोज देकर फोटो खिंचवा रही हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी। आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे।

आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। एक वेश्यालय के मालिक के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में आलिया एक माफिया क्वीन का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसे द मैडम ऑफ कमाठीपुरा के नाम से भी जाना जाता था।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड आपदा में मृत लोगो के परिवार की मदद करेंगे सीएम, मुआवजा का किया ऐलान

Related Articles

Back to top button