वायरल हुई आलिया, करिश्मा और करीना की थ्रोबैक तस्वीर, 5 साल का है ये फोटोशूट

रणबीर कपूर को डेट करने से पहले आलिया भट्ट ने एक मैगजीन के लिए अपनी एक्ट्रेस कजिन करिश्मा कपूर और करीना कपूर के साथ फोटोशूट किया था. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने पांच साल पहले हुए वोग फोटोशूट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें आलिया के साथ दो कपूर बहनें एक फ्रेम में हैं. फिल्म इंडस्ट्री में मनीष मल्होत्रा के 25 साल पूरे होने पर यह फोटोशूट हुआ था और तीनों एक्ट्रेस को एक साथ लेकर आए थे.

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”सबसे शानदार, प्रतिभाशाली और पसंदीदा लड़कियां करिश्मा कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट के साथ पोज. वोग इंडिया के कवर पेज के लिए पांच साल पहले का शूट. फिल्मों में 25 साल काम करने का जश्न मनाते हुए.’

इस तस्वीर में तीनों एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए सेक्विन आउटफिट को पहना हुए थे. तस्वीर में करिश्मा और आलिया बैठ कर पोज दे रहे हैं, जबकि करीना उनके पीछे खड़ी हैं. मनीष मल्होत्रा भी इस फोटोशूट में शामिल हैं और वह इन तीनों के पीछे रखी सीढ़ी पर हाथ का सहारा लेकर खड़े हुए हैं.

आलिया भट्ट हाल ही में रणबीर और उनके परिवार के साथ दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के दौरान दिखाई दिए. करीना कपूर भी अपने पति सैफ अली खान के साथ उनके अंतिम संस्कार में दिखाई दीं. आपको बात दें की लॉकडाउन के चलते आलिया भट्ट रणबीर के साथ उनके घर रह रही हैं. दोनों एक शॉर्ट फिल्म ‘फैमिली’ में दिखाई दिए थे. दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी काम कर रहे हैं, जोकि इस साल दिसंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज में देरी होगी.

Related Articles